भितरी में लकड़बग्घे के हमले में तीन घायल

उत्तरप्रदेश लाइव राज्य समाचार वाराणसी

जौनपुर। टीएलआई
केराकत क्षेत्र के भितरी गांव में लकड़बग्घे की हमले में तीन लोग घायल हो गए। हमले से आक्रोशित ग्रामीणों ने लकड़बग्घे को मार डाला। सूचना पर पहुंची वन विभाग की टीम ने मृत लकड़बग्घे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
गोबरा गांव में मंगलवार सुबह लकड़बग्घे ने एक व्यक्ति पर हमला कर दिया। शोर मचाने पर लकड़बग्घा भाग कर भितरी गांव पहुंचा। भितरी में भी लकड़बग्घे ने लोगों पर हमला कर दिया। लकड़बग्घे के हलम में मनोज सिंह समेत दो लेग जख्मी हो गए। बताया जा रहा है कि लकड़बग्घे ने मनोज के पैर और हाथ के मांस काट लिए।

नाराज ग्रामीणों ने लकड़बग्घे को घेरकर लाठी डंडे से पीटकर मार डाला। गांव निवासी आशीष राय ने बताया कि गंभीर रूप से घायल मनोज सिंह को आनन फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया गया, लेकिन वहां रैबीज इंजेक्शन नहीं मिलने के कारण इलाज में भारी दिक्कत आई। बाजार से खरीद कर घायलों को इंजेक्शन दिलाया गया। लकड़बग्घे के हमले की सूचना पर प्रधान प्रतिनिधि देवेन्द्र सिंह, बिगन सिंह, गोलू सिंह, दीपू सिंह व मोनू सिंह भी केराकत सीएचसी पहुंचे। उधर सूचना पर पहुंची वन विभाग की टीम लकड़बग्घे का शव को केराकत पहुंचाया। जहां उप जिला प्रभागीय वनाधिकारी सत्यप्रकाश की देखरेख में पशु चिकित्साधिकारी अजय यादव ने उसके शव का पोस्टमार्टम किया। मृत वन्य जीव को देखने के लिए बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर जुट गये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *