कलेक्ट्रेट अधिवक्ता समिति ने डीएम को दी विदाई

उत्तरप्रदेश लाइव राज्य समाचार वाराणसी

जौनपुर। टीएलआई

जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह का चित्रकूट मंडल के कमिश्नर पद पर तबादला हो गया है। सोमवार को कलेक्ट्रेट अधिवक्ता समिति ने बार के सभागार में डीएम को विदाई समारोह का आयोजन किया।
विदाई समारोह की अध्यक्षता करते हुए समिति अध्यक्ष हरिश्चन्द्र यादव ने कहा कि डीएम दिनेश कुमार सिंह के नेतृत्व में ऐसे कई कार्य हुए जो वर्षों से लटके हुए थे। वहीं अधिवक्ताओं के साथ भी डीएम का बेहतर समन्वय रहा है। इस मौके पर डीएम दिनेश कुमार सिंह ने कहा कि जौनपुर के अधिवक्ताओं के साथ कार्य करने का बहुत अच्छा अनुभव रहा। डीएम ने कहा कि वकील सकारात्मक दृष्टिकोण रखकर कार्य करें, नकारात्मक सोच रखने वाले जिंदगी में कभी आगे नहीं बढ़ते हैं। डीएम डीके सिंह ने अधिवक्ताओं के हमेशा सहयोग देने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि जौनपुर के अधिवक्ताओं के बीच 15 महीने रहकर बहुत कुछ सीखने को मिला।
इस मौके का संचालन करते हुए महामंत्री आनन्द मिश्र ने डीएम दिनेश कुमार सिंह के कार्यों की प्रशंसा की। साथ ही उनके प्रशासनिक कार्यों में गंभीरता के लिए साधुवाद दिए। इस मौके पर अपर जिलाधिकारी राम प्रकाश, सीआरओ राजकुमार द्विवेदी, अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण त्रिभुवन सिंह, बार के पूर्व अध्यक्षगण जगतनारायण तिवारी, विजय प्रताप सिंह, महेन्द्र प्रताप सिंह, उदय प्रताप सिंह एडवोकेट अन्य ने विचार व्यक्त किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *